एल्सिओन प्लायडिस

जादू और भ्रमवाद पर ट्रिलॉजी के भाग 3 में, हम इस बात पर जोर देना चाहते हैं कि जादू मनोरंजन के सबसे आकर्षक रूपों में से एक रहा है और आगे भी रहेगा, क्योंकि लोग हमेशा इसके रहस्यों और इसके द्वारा बताए गए सकारात्मक प्रभावों के प्रति आकर्षित महसूस करते हैं, जो हमें थोड़ा विश्राम और भलाई की भावना का अनुभव करने में सक्षम बनाती हैं। वैश्विक अनिश्चितता के युग के कारण हम वर्तमान में नकली महामारी और इसके कारण हुई तबाही के परिणामस्वरूप जी रहे हैं, ये चीजें पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हैं। बहुत सारे लोगों के बीच जीने का आनंद कम होता जा रहा है। एक घातक प्रयोगात्मक वैक्सीनेशन जो लाखों लोगों की मृत्यु का कारण बनी और अभिजात वर्ग के फर्जी आधिकारिक आख्यानों का समर्थन किया, वह भी उन्हें संघर्ष करने का कारण बना रहा है।

हम इसके सम्मान में एक नई डॉक्यूमेंट्री जारी कर रहे हैं और जादू और मायावी कलाओं का आनंद लेने के लिए एलिसन प्लीएड्स वीडियो फिल्मों के लॉन्च की हमारी 10वीं वर्षगांठ है। अपने परिवार के साथ खुशी, आश्चर्य और खुशी के पलों को साझा करने के उद्देश्य से, हम जादूई कृत्यों और शानदार भ्रमों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए आनंद ले सकते हैं और आनंद महसूस कर सकते हैं।

हालाँकि, यह सब नहीं है। हम पूरे इतिहास में जादू के विकास के बारे में भी जानेंगे, जिसकी शुरुआत पिनेटी, डी कोल्टा, हॉडिन और फू-मंच जैसे प्रसिद्ध कलाकारों से हुई, डेविड कॉपरफील्ड, क्रिस एंजेल, शिन लिम और डायनमो द क्लैरवॉयंट्स सहित वर्तमान समय के अद्भुत जादूगरों की ओर बढ़ने से पहले। उनका प्रदर्शन हमें चकित कर देगा और हमें आश्चर्य और विस्मयकारी भ्रमों से भरी यात्रा पर ले जाएगा।

वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

पूरे इतिहास में कई परिवारों को "शापित" करार दिया गया है क्योंकि उनके सदस्यों द्वारा झेली जाने वाली त्रासदी न केवल उन्हें व्यक्तियों के रूप में प्रभावित करती है; बल्कि, वे पीढ़ी-दर-पीढ़ी माता-पिता से बच्चों में आते हैं। ओनासिस परिवार, ग्रिमाल्डी परिवार, और हाउस ऑफ हैब्सबर्ग, जिसमें ऑस्ट्रो-हंगेरियन साम्राज्य की स्थापना करने वाले राजवंश शामिल थे, कैनेडी परिवार के बराबर हैं और पारिवारिक अभिशाप के मामलों में से एक है जिसने इन कुओं के बीच सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया है। -ज्ञात परिवार। वास्तव में, कई वर्षों के दौरान, उन्होंने सभी दुर्घटनाओं का अनुभव किया है, बीमारियों से संघर्ष किया है, अकाल मृत्यु का सामना किया है, और अन्य भयानक घटनाओं और दुखों का सामना किया है। रोथ्सचाइल्ड परिवार, फारस के शाह, बोरबॉन और रोमानोव परिवार और अन्य प्रसिद्ध हस्तियां इसके अधिक उदाहरण हैं।
जबकि थिसेन और सेवॉय परिवारों के मामले इस संबंध में समान रूप से उल्लेखनीय हैं, इंग्लैंड की रानी विक्टोरिया I का मामला अभी भी विशेष रूप से प्रासंगिक है। उसने यूरोप के कई राज्यों में हेमोफिलिया की विरासत छोड़ी, जिसके परिणामस्वरूप उसके अधिकांश पुरुष वंशज पीड़ित और युवा मर रहे थे। यह वास्तविकता हमें इस विचार पर विचार करने के लिए प्रेरित करती है कि कोई कारण होना चाहिए कि चीजें जिस तरह से होती हैं और हमें आश्चर्य होता है कि कैसे किसी के दुर्भाग्य और समस्याओं को पीढ़ी दर पीढ़ी पारित किया जा सकता है, ताकि कुछ परिवारों को कठिनाई के रूप में चिह्नित किया जा सके। यदि उन पर कोई श्राप डाला गया हो। दुनिया के सबसे शक्तिशाली राजवंशों के पारिवारिक गाथाओं को बैंकिंग, राजनीति, और बड़ी फार्मा, या ऑटो, फैशन और फिल्म उद्योगों के साथ-साथ मादक पेय पदार्थों की बिक्री के माध्यम से विभिन्न प्रकार के व्यवसायों में खेला जाता है। . दूसरे शब्दों में, इन परिवारों ने सिर्फ भयानक आपदा झेलने के लिए अपार धन जमा किया है।

वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

नए राष्ट्रपति-चुनाव लुइज़ इनासियो लूला डा सिल्वा ने एक इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग सिस्टम के साथ, जिसमें धांधली की जा सकती है, ब्राज़ील के कपटपूर्ण चुनाव जीते। एक व्यक्ति के रूप में, लूला भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी, और प्रभावित करने के अपराधों के लिए जेल जा चुका है, इसके अलावा उसके खिलाफ अन्य लंबित आरोप भी हैं। हालांकि लूला खुद को लोगों के आदमी के रूप में पेश करना चाहते हैं, मजदूर वर्ग के करीबी संबंधों के साथ, वह वास्तव में एक संभ्रांत व्यक्ति है जिसने धोखाधड़ी के माध्यम से बहुत संपत्ति और पैसा जमा किया है। वास्तव में, उसने कभी भी अपने लोगों के लिए वास्तविक चिंता नहीं दिखाई।
हालांकि बस इतना ही नहीं है। उन पर पीडोफिलिया का भी आरोप लगाया गया है और उन्हें LGBTQIA+ समुदाय के अधिकारों की वकालत करने के लिए जाना जाता है, जो ब्राजील के लोगों की पारंपरिक परवरिश और शिक्षा के बिल्कुल विपरीत है, जो देश के मूल पारिवारिक मूल्यों के मूल के रूप में परिवार और बच्चों की रक्षा करता है, और यह है कुछ ऐसा जिसे ब्राजील ने हमेशा पहचाना और स्वीकार किया है।
बयानों और घोटालों की अधिकता इन तथ्यों को प्रमाणित करती है, क्योंकि लूला शैतानवादी पीडोफिलिक अभिजात वर्ग के LGBT एजेंडे को लागू करने का प्रयास करता है, क्योंकि वे बच्चों को उनकी पहचान को लूटने और उन्हें उनकी सेवा में रखने के लिए लक्षित कर रहे हैं। लूला अभिजात वर्ग की तांत्रिक शक्ति का एक आज्ञाकारी सेवक है, और वह ब्राजील के भविष्य और मानवता - बच्चों का विनाश करने को तैयार है। इसलिए, उद्देश्य बच्चों को उनके अनिवार्य 'वैक्सीन' का उपयोग करके जितनी जल्दी हो सके मारना है और वे इस लक्ष्य को प्राप्त करना जारी रखेंगे, जब तक कि इसे रोकने के लिए एक वैश्विक विद्रोह नहीं होता।
हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ब्राजील के लोग जाग रहे हैं। दरअसल, हर शहर में लाखों लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, लूला के खिलाफ और बोलसोनारो के समर्थन में लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, और यह प्रवृत्ति अन्य देशों में फैल रही है, क्योंकि नागरिक लोकतंत्र की रक्षा के लिए खड़े हो रहे हैं, क्योंकि वे स्वतंत्रता और संप्रभुता के भविष्य के लिए प्रयास करते हैं।

वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

लुइज़ इनासियो लूला डी सिल्वा 30 अक्टूबर, 2022 को चुने गए, ब्राजील के राष्ट्रपति-चुनाव बने। उनका कार्यकाल 1 जनवरी, 2023 से शुरू होगा। वह राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो का स्थान ग्रहन करेंगे, जो देश के इतिहास में सबसे कामयाब आर्थिक और सुरक्षा श्रेणी हासिल करने के बाद पद छोड़ देंगे, गरीबी को कम करने के लिए उनके किए गए प्रयासों और उनके कठिन समय में जनता का समर्थन, उन्हें वैक्सीन के हानिकारक प्रभावों के प्रति सावधान करके और क्लोरोक्वीन और आइवरमेक्टिन जैसी सिद्ध प्रभावशीलता वाली दवाओं के उपयोग की सलाह दी।
हालांकि, यह ध्यान देने कि बात है कि लूला अपना कार्यकाल शुरू करने के लिए तैयार हैं वो भी बिना किसी सरकारी कार्यक्रम के; वास्तव में, उनका एकमात्र लक्ष्य है कि मौजूदा राष्ट्रपति बोल्सोनारो के सकारात्मक सुधारों में से प्रत्येक को रद्द करना है। लूला को कई बार भ्रष्टाचार के मामलों में निशाने पर लिया गया है और सजा सुनाई गई है, हालांकि कुछ को सतही नियत प्रक्रिया दोषों के कारण हटा दिया गया था, जो मूल वास्तविकता से असंबंधित हैं, अर्थात, रिश्वत लेना और सभी प्रकार के गलत काम करना। संक्षेप में, लूला एक अभिशस्त अपराधी है जो अमेज़ॅन वर्षावन की संप्रभुता को संयुक्त राज्य को सौंपना चाहते है, और वह ब्राजील जैसे विश्व-शक्ति वाले देश के लिए कोई भी गारंटी नहीं देता है, जो अपने अधिकारों को बनाए रखता हो और अपनी संप्रभुता को कायम रखना चाहता है।
इसके अलावा, उचित शंका निर्वाचित धोखाधड़ी की ओर इशारा करते हैं, जिसके कारण लाखों जागरूक ब्राजीलियाई लोग उठ खड़े हुए हैं, क्योंकि उन्होंने यह महसूस किया है कि क्या हुआ था और वह सशस्त्र बलों से प्रक्रिया की समीक्षा करने के लिए कह रहे हैं। इसके लिए, वे बड़े पैमाने पर विरोध करने के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं और शहरों में इकट्ठा होने लगे हैं, क्योंकि मीडिया खामोशी से खड़ा है। इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग सिस्टम से जुड़े भ्रष्टाचार के आरोप ब्राजील में चुनावी धोखाधड़ी की पुष्टि करते हैं; इसलिए, नागरिक लूला की जीत पर सवाल उठाते हैं, अभिजात वर्ग द्वारा संचालित इस चाल पर संदेह करते हैं।
वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

कनाडा के प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो ने अपना असली रंग दिखाया जब हजारों ट्रक ड्राइवरों ने तानाशाही नीतियों का विरोध करने के लिए एक अहिंसक हड़ताल शुरू की, जिसमें उनके तथाकथित 'वैक्सीन जनादेश' भी शामिल थे - और प्रदर्शन ने देश को पंगु बना दिया। सार्वजनिक आलोचना को शांत करने के लिए आपातकालीन अधिनियम का उपयोग, गुप्त स्थान में छिपकर संकट से भागने का उनका प्रयास और बिना उचित प्रक्रिया के प्रदर्शनकारियों के बैंक खातों को फ्रीज करने का उनका निर्णय सभी महत्वपूर्ण संकेतक हैं।
जस्टिन ट्रूडो पीए इलियट ट्रूडो और मार्गरेट ट्रूडो के बेटे हैं, एक ऐसा जोड़ा जिनकी जीवन शैली काफी अशांत थी। उनके पिता को एक "खतरनाक कम्युनिस्ट" माना जाता था, जिन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में भाग लिया था। उन्होंने क्लब ऑफ रोम की स्थापना में मदद की थी, एक ऐसा संगठन जो सक्रिय रूप से युगीनवादी सिद्धांतों को आगे बढ़ाता था और बाद में बिलडरबर्ग समूह के साथ संबंध बनाए रखते हुए, दावोस के विश्व आर्थिक मंच के भीतर अपना स्थान बना लिया। जस्टिन की मां मार्गरेट ट्रूडो बाइपोलर सिंड्रोम से पीड़ित थीं; और वह अपनी संलिप्तता और नशीली दवाओं के उपयोग के लिए जानी जाती थी। यह दावा कि कनाडा के वर्तमान प्रधान मंत्री, जस्टिन ट्रूडो, फिदेल कास्त्रो के जैविक पुत्र हैं, यह बात बहुत ज़्यादा मशहूर हो रही है।
जस्टिन ट्रूडो पीडोफिलिया के मामलों से जुड़े रहे हैं और भ्रष्टाचार के मामलों में फंसे हुए हैं, इसके अलावा सत्तावादी कानूनों को लागू करने, एलजीबीटी प्रचार के साथ बच्चों को प्रेरित करने, इच्छामृत्यु और गर्भपात की राजनीति को बढ़ावा देने और वैक्सीन जनादेश को लागू करने के लिए जाना जाता है, इन कार्यों से पता चलता है कि वह नई विश्व व्यवस्था का मोहरा हैं। ट्रूडो के अत्याचारी और तानाशाही कुप्रबंधन से लोगों की नाराजगी बढ़ती जा रही है।
एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा वीडियो

छिपे हुए खजाने हमें रोमांच की दुनिया की कल्पना करने के लिए प्रेरित करते हैं, जिसमें समुद्री डाकू और खजाना चाहने वाले, अरब के रेगिस्तान या कैरेबियन द्वीप समूह के माध्यम से खोज करते हैं। कई खजानों की खोज अभी बाकी है, जैसे कि टेंपलर्स का, या मॉन्टसेगुर में कैथर नाइट्स का खजाना। अन्य में ओफिर, एल डोराडो और लीमा के खजाने के राजा सोलोमान की सोने की खदानें शामिल हैं।
इनमें से कुछ खजाने उन हस्तियों से जुड़े हैं जिन्होंने उन्हें छुपाया था, या उन जहाजों और जहाजों के टुकड़ों से जुड़े हुए हैं जिनमें वे डूब गए थे। अन्य पौराणिक खजाने हैं जो पौराणिक प्राणियों द्वारा संरक्षित हैं, जैसे कि दिग्गज, जिन्न या ड्रेगन। कुछ जादुई होते हैं और अपने मालिकों को उपहार और सौभाग्य की बौछार करते हैं, लेकिन उन तक केवल शुद्ध और नेक दिल से ही पहुंचा जा सकता है। दूसरों को दर्द और पीड़ा के अलावा कुछ नहीं मिलता है, क्योंकि वे चोरी, अपराध और महत्वाकांक्षा में डूबे हुए हैं।
ऐसा इसलिए है क्योंकि वे इस ग्रह की सतह की दुनिया से संबंधित नहीं हैं, बल्कि वे आंतरिक पृथ्वी की संपत्ति हैं, अघरती की जादुई दुनिया, और इसके खूबसूरत शहर, जिनमें शम्बल्लाह, एर्क और टेलोस शामिल हैं - भूमिगत शहर जहां अत्यधिक विकसित प्राणी निवास करते हैं, जिनमें वो शामिल हैं जिन्होंने अटलांटिस, लेमुरिया और हाइपरबोरिया से वहां शरण मांगी थी।
पानी के भीतर के खजाने का स्वर्ग निस्संदेह कैरेबियन सागर है, जिसकी गहराई में हजारों गैलन, फ्रिगेट और जहाज हैं, जो अमेरिका की खोज के बाद से खो गए हैं। फिर भी, इतिहास के दौरान, और दुनिया भर में, हमें कई अन्य यादगार खजाने मिलते हैं, जैसे कि अलारिक, और प्रियम का खजाना - जिसने ट्रॉय के पौराणिक शहर की खोज को ट्रिगर किया था। 'इरम ऑफ द सैंड्स' भी ध्यान देने योग्य है, साथी ही भारत में सोन भंडार गुफाओं का खजाना, और नीलम पुस्तक और कई अन्य जो डिस्कवर होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

उर्सुला वॉन डेर लेयेन यूरोपीय आयोग की अध्यक्षता करने वाली पहली महिला हैं, एक पद जो उन्होंने 1 दिसंबर, 2019 से धारण किया है। उन्होंने फैबियन सोसाइटी द्वारा बनाए गए लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में अध्ययन किया, जो एक बहुत ही विशिष्ट यूजीनिस्ट सर्कल है, जिसका दर्शन प्रमुख वित्तीय शक्तियों को रेखांकित करता है जो एक विश्व सरकार को रोल आउट करने का प्रयास कर रहे हैं और लोगों को माइक्रोचिप्स के माध्यम से विनम्र और नियंत्रित करने के लिए प्रयास कर रहे हैं, जो दुनिया पर शासन करने के लिए तैयार धनी, शक्तिशाली व्यक्तियों के पदानुक्रम के मात्र सेवक हैं। 'नई विश्व व्यवस्था' एक अवधारणा है जिसे उन्होंने गढ़ा है।
उसकी वर्तमान भूमिका यूरोप के नागरिकों पर इस अर्थ में थोपी गई थी कि किसी ने भी उसे पद के लिए वोट नहीं दिया। वास्तव में, वह किसी भी पार्टी की मतपत्र सूची में नहीं दिखाई दीं, और जहां तक ​​उनके द्वारा कोविड-19 नीतियों के प्रबंधन का संबंध है, उन पर वर्तमान में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया जा रहा है। वह अनिवार्य वैक्सीनेशन, 'ग्रीन पास' स्वास्थ्य पासपोर्ट और सामूहिक लॉकडाउन का समर्थन करती हैं, जिनमें से सभी ने यूरोपीय नागरिकों के अधिकारों को कम कर दिया है। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि वह निर्दोष बच्चों के अनावश्यक और हानिकारक वैक्सीनेशन की वकालत करती हैं।
वॉन डेर लेयेन भी रूस के खिलाफ युद्ध में यूक्रेन का समर्थन करती हैं और ऊर्जा की कीमतों में अत्यधिक उछाल और बढ़ती मुद्रास्फीति में एक भूमिका निभाई है, और साथ ही नौकरियों का चले जाना जिसे यूरोप अनुभव कर रहा है, जैसा कि यह यूरोपीय अर्थव्यवस्था के पतन का कारण बनने वाली आर्थिक मंदी में प्रवेश करने के कगार पर खड़ा है। बहुराष्ट्रीय दवा कंपनियों के साथ वॉन डेर लेयेन की गुप्त बातचीत ने उन्हें करीब से जांच के दायरे में रखा है, जिससे यूरोपीय संघ के अटॉर्नी जनरल द्वारा एक जांच की शुरुआत हुई है।

वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

इस नई डॉक्यूमेंट्री में, हम आगे कीमती रत्नों की आकर्षक दुनिया का पता लगाएंगे, विशेष रूप से क्वार्ट्ज क्रिस्टल, एमेथिस्ट, एगेट, एमराल्ड, गार्नेट, माणिक, नीलम, हीरे और कई अन्य।
बड़े रत्नों ने हमेशा खुद को शक्तिशाली हाथों में पाया है, जो रॉयल्टी, मशहूर हस्तियों या बड़े पैमाने पर संपत्ति हासिल करने वालों के स्वामित्व में हैं। ऐसा ही प्राचीन रूस के रोमानोव रत्नों, ब्लैक ओरलोव, होप डायमंड के लाल फॉस्फोरेसेंस के साथ, कोहिनूर - जो अब ब्रिटिश क्राउन के अंदर स्थापित है - और टाइटैनिक के ब्लू हार्ट के मामले में है।
ये अविश्वसनीय पत्थर हैं जो अरबों वर्षों के दौरान, आंतरिक पृथ्वी की गहराई के अंदर बनाए गए थे और, एक बार जब वे प्रकाश में उभर आते हैं, तो वे मानव जाति के सबसे अच्छे या सबसे बुरे को सतह पर लाते हैं। उनमें से कई को हत्या या चोरी के माध्यम से हासिल किया गया है, जो अंततः, इसमें शामिल हड़पने वालों के लिए दुर्भाग्य लाता है और उनके परिवार के सदस्यों, पीढ़ी दर पीढ़ी को नुकसान पहुंचाता है।
ज्यादातर मामलों में, उक्त परिदृश्य महत्वाकांक्षा, लालच और ईर्ष्या से प्रेरित होते हैं ... और ये रत्न उन परिस्थितियों से घिरे होते हैं जहां अपराध मौजूद होता है, किसी न किसी रूप में, जो क्रिस्टल की स्मृति में रहता है। इसलिए, वे इन नकारात्मक आवृत्तियों को जमा करते हैं, और बाद में उन्हें अपने भविष्य के मालिकों तक पहुंचाते हैं। कई मामलों में, वे बुरी किस्मत, दुर्भाग्य और उन परिवारों को नुकसान पहुंचाते हैं जो उनके मालिक हैं, और ऐसा ही विटल्सबैक हीरा, एलिजाबेथ टेलर का हीरा, आइडल आई, आगरा, स्पिनल जिसे ब्लैक प्रिंस की रूबी कहा जाता है, हेरॉन-एलन द्वारा शापित ऐमिथिस्ट, अल्फोंसो बारहवीं की अंगूठी, और कई अन्य का मामला है। कई लेखकों का मानना ​​​​है कि हमें शापित पत्थरों की वास्तविकता को जीवन के सबक के रूप में ध्यान में रखना चाहिए, अर्थात्, गलत काम के गलत परिणाम होते हैं।

वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

जियोर्जिया मलोनी आम चुनाव जीतने के बाद इटली की पहली महिला प्रधान मंत्री होंगी, लोगों के थके हुए होने के कारण उनकी मतदाता दर हाल के वर्षों में सबसे कम थी। मेलोनी को जर्मन अखबार स्टर्न ने उनके नव-फासीवादी विचारों के कारण "यूरोप की सबसे खतरनाक महिला" करार दिया था, जिससे वह हमेशा जुड़ी रही हैं, क्योंकि वह फासीवादी तानाशाह बेनिटो मुसलीनी की प्रशंसक हैं, जिन्होंने इतालवी लोगों को 21 वर्षों तक अपने दासत्व में रखा था, उन्हें एक ऐसे शासन के अधीन कर दिया जो दमनकारी, हिंसक और नस्लवादी था।
मलोनी की पार्टी, फ्रेटेली डी'इटालिया में संगठित अपराध, विशेष रूप से कैलाब्रिया-आधारित माफिया से उनके संबंधों के कारण, सबसे अधिक प्रतिनियुक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। जिन दलों के साथ यह गठबंधन बनाएगा, माटेओ साल्विनी की द लीग और बर्लुस्कोनी की फोर्ज़ा इटालिया में ज़ेनोफोबिक प्रोफाइल हैं, और बर्लुस्कोनी को राजनीतिक, न्यायिक, वित्तीय और सेक्स घोटालों के साथ-साथ एक शैतानी पंथ से संबंधित होने का आरोप लगाया गया है।
मलोनी का लक्ष्य, जो रॉकफेलर्स एस्पेन इंस्टीट्यूट का हिस्सा है, फासीवाद को सामाजिक रूप से स्वीकार्य बनाने के लिए उसे सामान्य बनाना है। पिछली सदी में, सामाजिक सहमति ने इस विचारधारा को "पूर्ण बुराई" के रूप में परिभाषित किया। यह असामाजिक, मौलिक विरोधी अधिकार और ज़ेनोफोबिक है; राज्य शक्ति व्यक्तिगत अधिकारों को रौंदती है, और सैन्यवाद, राष्ट्रवाद और साम्राज्यवाद मार्गदर्शक सिद्धांतों के रूप में कार्य करते हैं। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि मेलोनी के राजनीतिक पार्टी के लिए वित्त पोषण के स्रोत वही अंतरराष्ट्रीय निगम हैं जिनकी वह अपने भाषणों में आलोचना करती हैं, अपने सोए हुए समर्थकों को धोखा दे रही हैं जो मानते हैं कि वह इटली में बदलाव लाएगी जबकि सच इसके बिल्कुल विपरीत है।
वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

कीमती पत्थरों की चर्चा वास्तव में ग्रह के रहस्य की चर्चा है। क्रिस्टल, क्वार्ट्ज, खनिज, रत्न और कीमती पत्थरों की सुंदरता, रंग और प्रकाश की विशेषता ध्यान देने योग्य है, जैसे कि नीलम, एगेट, पन्ना, क्वार्ट्ज, टूमलाइन, गार्नेट, माणिक, नीलम, हीरे और कई अन्य, जिसमें सोना चांदी और तांबा भी शामिल है... इन सभी की उत्पत्ति हॉलो अर्थ में हुई है और इसका सीधा संबंध है। वास्तव में, वे अघारती के प्राणियों की ओर से एक उपहार थे। इन कीमती रत्नों को लाखों वर्षों के दौरान बड़ी मेहनत से और तत्वों की मदद से गढ़ा गया था।

उल्लेखनीय गुणों और असाधारण वाइब्रेशन्स से संपन्न खनिज इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण क्षणों को देखा हैं, और वे इसके प्रमुख पुरुषों के लिए भी एक सामान्य फीचर थे। पूरे इतिहास में, पत्थरों का उपयोग विभिन्न संस्कृतियों और लोगों द्वारा सुरक्षा, उपचार और चिकित्सा के लिए, और दीर्घायु और आध्यात्मिक विकास को बढ़ावा देने के लिए किया गया है। इसके अतिरिक्त, प्रसिद्ध ऐतिहासिक हस्तियों द्वारा कई तावीज़ों का उपयोग किया गया था।

हालांकि, कई लोगों द्वारा खनिजों का लालच भी किया गया है जिन्होंने उन्हें बेईमानी से चुराया या हासिल किया। मनुष्य की महत्वाकांक्षाओं, आक्रमणों, युद्धों, लोकप्रिय संघर्षों और वर्चस्व और दासता के कारण जब एक समूह दूसरे समूह को अपने अधीन कर लेता है, तो इन रत्नों को चुराने वालों को दुर्भाग्य और विपत्ति का सामना करना पड़ता है। उनके मालिकों को दर्द से अवगत कराया गया था और एक अभिशाप द्वारा चिह्नित किया गया था, और यह स्थिति आज भी जारी है, जैसे कि होप, द सैन्सी, कोहिनूर, काला ऑर्लोव, बैंगनी नीलम सहित कई हीरे के मामले में। दिल्ली, और अन्य रत्न जिनके कारण उनके मालिकों को सभी प्रकार की त्रासदियों से जूझना पड़ा और पीढ़ियों से भयानक मौतों का सामना करना पड़ा।

वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा प्रस्तुत

महारानी एलिजाबेथ II की मृत्यु और नए राजा के रूप में चार्ल्स III की घोषणा के बाद, सदियों से ब्रिटिश शाही परिवार से जुड़े घोटालों का ढेर उजागर हो रहा है। खुलासे में उनके उपनाम 'विंडसर' को अपनाना शामिल है - अपने परिवार के नाम के जर्मन मूल को कवर करने के लिए - और नाजियों के साथ उनके संबंध, शैतानी और पीडोफाइल रिंगों के साथ अपने संबंधों का खुलासा करने के अलावा। एक ऐतिहासिक उदाहरण में 1889 की खोज शामिल है कि रानी के परदादा, प्रिंस अल्बर्ट, 'जैक द रिपर' थे। शाही परिवार की वर्तमान स्थिति में उदार आचरण, बेवफाई, पीडोफिलिया और अन्य अपराध शामिल है।
ये सभी कारक रॉयल्स को प्रभावित कर रहे हैं, जो पूरी तरह से अनिश्चितता की स्थिति का सामना कर रहे हैं, आंशिक रूप से, लोकप्रिय स्वीकृति के निम्न स्तर के कारण - केवल 25% - वर्तमान राजा चार्ल्स III द्वारा प्राप्त किया गया, जिसकी लोकप्रियता उसके लेडी डायना से असफल विवाह, उसकी धोखाधड़ी और अन्य घोटालों के बाद कम हो गई। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि हमेशा उस दुर्घटना में उनके बड़े पैमाने पर शामिल होने का संदेह रहा है, जिसमें लेडी डायना की जान चली गई थी।
उनके भाई एंड्रयू से जुड़ा हालिया घोटाला बाल यौन शोषण में से एक है, और वर्तमान राजा के ज्ञात, आरोपित पीडोफाइल के साथ लंबे समय से संबंध हैं - जैसे कि बिशप पीटर बॉल या उनके 'सबसे अच्छे दोस्त' बीबीसी के मनोरंजनकर्ता जिमी सैविल, जो बलात्कार के आरोपी हैं और/ या 500 से अधिक लोगों का यौन उत्पीड़न - भी उसके व्यापक रिकॉर्ड का हिस्सा है।
चार्ल्स III, 'ग्रेट रीसेट' और ग्रीन एजेंडा के प्रमुख प्रस्तावक, अब दुनिया में सबसे बड़े संपत्ति के मालिक हैं, और उसकी संपत्ति पूरे इतिहास में राजशाही के अधिकारों के उल्लंघन से प्राप्त धन और संपत्ति पर बनी है और इसमें हथियारों के व्यापार और घटते यूरेनियम की बिक्री से प्राप्त लाभ शामिल हैं। चार्ल्स III इस बात का प्रतीक है कि कैसे एक छोटा सा समूह सहस्राब्दियों के दौरान बहुमत पर हावी रहा और उन्हें नियंत्रित किया है।

वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

हम जिस समय में रह रहे हैं, उसमें ब्रह्मांड से जुड़ी हर चीज का अत्यधिक महत्व है। सौर ऊर्जा बढ़ रही है, क्योंकि सूर्य शुरू में वैज्ञानिकों की तुलना में और भी अधिक गतिविधि का अनुभव करता है, जो हमें ग्रहों के दृश्य को प्रभावित करने वाले एक नए परिवर्तन की वास्तविक संभावना पर विचार करने के लिए प्रेरित करता है, जिससे पिछले युगों में हाइपरबोरिया, लेमुरिया और अटलांटिस जैसी सभ्यताओं के समान एक परिदृश्य उत्पन्न होता है ...

शायद इसीलिए 2022 में देखे गए ब्रह्मांडीय जहाजों की संख्या बढ़ रही है। पिछले कुछ दशकों के दौरान, अलौकिक प्राणियों ने इतिहास में अलग-अलग क्षणों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है, जैसे कि 1965 और 1977 में न्यूयॉर्क ब्लैकआउट के मामले में, या वोरोनिश, रूस में हुई यूएफओ लैंडिंग के साथ। 1989 में, जो दुनिया भर के अखबारों में छपा था। कुछ उदाहरणों में, उन्होंने परमाणु मिसाइलों को निष्क्रिय करने के लिए हस्तक्षेप किया है - साइलो में या वास्तविक परीक्षणों के दौरान - मनुष्यों को चेतावनी देने और उनकी रक्षा करने के उनके निरंतर प्रयासों के हिस्से के रूप में। उन्होंने हमें संदेश भी भेजे हैं, जैसे कि फसल मंडलियों में निहित जो दुनिया भर के विभिन्न देशों, विशेषकर इंग्लैंड में दिखाई देते हैं। इसके अलावा, क्या हमें प्रोजेक्ट ब्लू बीम के बारे में चेतावनी दी जा रही है, जिससे वैश्विक अभिजात वर्ग नकली अतिरिक्त-स्थलीय आक्रमण का अनुकरण करने का इरादा रखता है?
तारकीय प्राणियों की विभिन्न अलग-अलग जातियाँ हमें चेतावनी दे रही हैं और हमें उनकी मदद की पेशकश कर रही हैं, जिसमें प्लीएडियन, एंड्रोमेडन और एल्डेबारन के प्राणी शामिल हैं। कई संपर्ककर्ता इस तथ्य की गवाही देते हैं, और सादगी और सच्चाई के साथ अपने मुठभेड़ों की खबरों को प्रसारित करते हैं, संदेश को साझा करते हुए जो ब्रह्मांड से ये प्राणी मानवता को भेज रहे हैं।
वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा निर्मित

इतिहास में सबसे खराब हमला जिसने न्यूयॉर्क के ट्विन टावर्स और डब्ल्यूटीसी बिल्डिंग 7 को नष्ट कर दिया उसके इक्कीस वर्षों के बाद - जिसमें लगभग 3,000 लोगों की जान चली गई - कोई भी आधिकारिक कथा पर विश्वास नहीं करता है। इससे किसे फायदा हुआ? हमले को अंजाम देने के इरादे और साधन किसके पास थे? प्रत्येक प्रश्न का अंत संदिग्धों के एक ही समूह की ओर जाता है, अर्थात् अमेरिकी सरकार, अपनी गुप्त एजेंसियों के माध्यम से, और CIA, इज़राइल के मोसाद और ब्रिटेन के MI 6 के सहयोग से।

उन्होंने ट्विन टावर्स को नष्ट कर दिया, राष्ट्रपति बुश की रक्षा के लिए एक फाल्स फ्लैग ऑपरेशन के साथ, और सच्चाई की घोषणा करने और अरबों डॉलर के गबन के लिए मुकदमा चलाने से बचने के लिए, फिर भी इसने उन्हें नई विश्व व्यवस्था स्थापित करने में सक्षम बनाया।

हाल के वर्षों में अनैतिक और आपराधिक अभिजात वर्ग द्वारा दुनिया भर में फाल्स फ्लैग ऑपरेशन की लंबी सूची ने नागरिकों के मौलिक अधिकारों और स्वतंत्रता को कमजोर करते हुए राष्ट्र-राज्यों की लोकतांत्रिक व्यवस्था को काफी खराब कर दिया है। वर्तमान में, वैश्विक स्तर पर हम पर थोपी गई नकली कोविड महामारी, वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के खिलाफ 'इनसाइड-जॉब' हमले का एक और कदम है।

इन तथ्यों के बावजूद, बहुत सारे गवाह, विशेषज्ञ और तकनीकी संसाधन जांच को फिर से शुरू करने और उन सभी लोगों पर मुकदमा चलाने के लिए पर्याप्त सबूत प्रदान करते हैं जो अपने कार्यों के लिए दंडित नहीं हुए हैं।

वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस

पीढ़ियों से, इंसान उन महाद्वीपों और सभ्यताओं के बारे में जानता है जो खो गई हैं। हम न केवल अटलांटिस का उल्लेख कर रहे हैं, बल्कि अन्य पौराणिक भूमि का भी, जो समुद्र की गहराई में खो गई हैं या हाइपरबोरिया और लेमुरिया, या महाद्वीप म्यू जैसे अपरिचित रेगिस्तानों में परिवर्तित हो गई हैं, जो एक ब्रह्मांडीय कारण की वजह से गायब हुए थे, और अभी तक प्रकट नहीं हुए हैं। वास्तव में, यह कुछ ऐसा है जो वर्तमान समय मेंहमारे साथ भी हो सकता है।
परंपराएं, मिथक और इतिहास जो इन प्राचीन सभ्यताओं का उल्लेख करते हैं, हर जगह मौजूद हैं, और विशेषज्ञों ने पता लगाया है कि गुप्त सैन्य ठिकाने अक्सर उन जगहों पर कब्जा कर लेते हैं जहां इन सभ्यताओं के भौतिक खंडहर या अवशेष पाए जाते हैं, जैसा कि ऑस्ट्रेलिया में पाइन गैप के मामले में है। एक संबंधित नोट पर, शोधकर्ताओं ने एक सरकारी साजिश का हिस्सा बनने वाले गुप्त अंतरिक्ष कार्यक्रम के बारे में जानकारी का खुलासा किया है, जिसमें वर्षों के अंतरिक्ष अन्वेषण और उन्नत तकनीक के राज़ छिपे हुए हैं। इसने चंद्रमा और मंगल के लिए यात्राओं को सक्षम किया है जहां पृथ्वी पर एक अतिरिक्त-स्थलीय उपस्थिति को बढ़ावा देने के अलावा और दुनिया भर में इन गुप्त ठिकानों में उपनिवेश पहले से मौजूद हैं।
एक संबंधित नोट पर, नकली अपोलो 11 मून लैंडिंग के बारे में क्या कहा जा सकता है? उन्होंने चंद्रमा की यात्रा से जुड़े इस धोखे को क्यों छिपाया है? इसके अलावा, हम पृथ्वी के चारों ओर ऑरबिट करने वाले दो चंद्रमाओं के अस्तित्व के बारे में क्या कह सकते हैं? इन मुद्दों के बारे में सभी जानकारी को क्यों खामोश कर दिया गया है, और दुनिया के राजा, मेल्चिज़ेडेक, और हर्मीस ट्रिस्मेगिस्टस जैसे व्यक्तियों द्वारा अतीत में हमारे लिए छोड़ी गई भविष्यवाणियों के बारे में क्या कहा जा सकता है, जो वर्तमान युग में मानव जाति के लिए प्रासंगिक और लागू होती हैं? इन सभी रहस्यों को प्रकट करना महत्वपूर्ण है और इनके बारे में जानने में सक्षम होना हमारे लिए अमूल्य है।
एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा वीडियो

एंथोनी फ़ौची, वर्तमान में अमेरिकी नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ एलर्जी एंड इंफेक्शियस डिजीज (NIAID) के निदेशक और राष्ट्रपति बाइडेन के मुख्य चिकित्सा सलाहकार, 50 से अधिक वर्षों के बाद अनैतिक वैज्ञानिक गतिविधि और मनुष्यों का इस्तेमाल करके क्रूर प्रयोग करने के साथ-साथ AIDS के झांसे के कारण नरसंहार के आरोपों की वजह से जाने जा रहे हैं।
फ़ौची के खिलाफ कोविड -19 पैन्डेमिक से निपटने, वुहान प्रयोगशाला में वायरस के लाभ-कार्य के वित्तपोषण के लिए उनके संबंध, सिद्ध और प्रभावी निवारक उपचार पर प्रयोगात्मक दवाओं का उनका बचाव, वह झूठ जो उन्होंने कांग्रेस की शपथ ग्रहण के दौरान कहे उनके बारे में गंभीर आरोप… के कारण उन्हें आधुनिक इतिहास के सबसे महान अपराधियों में से एक माना जा रहा है।
क्या यह संभव है कि यह इस्तीफा - जैसे कई अलग-अलग देशों में राजनेताओं और प्रधानमंत्रियों द्वारा प्रस्तुत किया गया – वह न्याय की अदालतों से बचने और सभी नुकसान के लिए जवाबदेही से बचने का प्रयास है? वैकल्पिक रूप से, क्या यह उनकी अपनी शोधन के उद्देश्यों के लिए एक व्याकुलता तंत्र है, ताकि किसी और को हम पर थोपा जा सके, क्योंकि लोहे की मुट्ठी वाले अभिजात वर्ग मानवता के खिलाफ अपने नरसंहार के अजेंडे को आगे बढ़ाना जारी रखे हुए हैं?
यह उम्मीद की जा रही है कि यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका राजनीतिक नियंत्रण का इस्तेमाल करके जो कुछ भी हुआ है उसकी गहन जांच की मांग करेगा, जिसमें एंथोनी फ़ौची का आपराधिक प्रबंधन भी शामिल है, ताकि अमेरिकी लोगों को उनके खिलाफ दो साल से अधिक समय से की गई धोखाधड़ी समझने की उम्मीद दिखाई जा सके, जिसके परिणाम में सैकड़ों हजारों लोगों की मौत शामिल है, जिन मौतों का आंकड़ा आने वाले महीनों में बढ़ सकता है।

एल्सिओन प्लायडिस द्वारा वीडियो

अटलांटिस के विषय की गहन जांच में सिर्फ मिथक और किंवदंतियां की खोज शामिल नहीं है। हमें इस बात परभी ध्यान deन होगा कि पुरातात्विक अवशेष दुनिया भर में बिखरे हुए हैं, और यहां तक ​​​​कि झीलों की गहराई में और अंटार्कटिका के नीचे भी पाए गए हैं, सबूत छिपाने की कोशिशों के बावजूद, जो उन ताकत वाले लोगों द्वारा किए जा रहे है जो हमें अज्ञानता में डूबा कर रखने की कोशिश कर रहे हैं। अटलांटिस का उदय और इससे भी अधिक, इसके डूबने से ग्रह और ब्रह्मांडीय परिमाण की घटनाओं का पता चलता है। जैसे-जैसे हमारा सौर मंडल ब्रह्मांड के माध्यम से यात्रा कर रहा है, वैज्ञानिक अप्रत्याशित घटनाओं का पता लगा रहे हैं; ग्रह और हेलिओस्फीयर उज्जवल होते जा रहे हैं, और वैन एलन बेल्ट कमजोर हो रही है ... किसी भी संख्या में घटनाओं का संयोजन संभावित रूप से एक सभ्यता के अंत को ट्रिगर कर सकता है, जैसा कि अटलांटिस के मामले में हुआ था।

अन्य घटनाएं, जैसे कि सूर्य या अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन के पास विशाल जहाजों की खोज, हमें यह समझने में सक्षम बनाती हैं कि NASA के दो पहलू हैं। इसका एक आधिकारिक पहलू है, और एक जो गुप्त रूप से संचालित होता है। हालांकि इतना ही नहीं है। वैज्ञानिकों ने पता लगाया है कि हमारा सूर्य एक स्टारगेट हो सकता है, साथ ही यह भी पता चला है कि एक चुंबकीय सुरंग सूर्य और ग्रहों को जोड़ती है। इसके अलावा, समय यात्रा, डेजा वू, और रहस्यमय तरीके से और बिना किसी निशान के लोगों के गायब होने, या टेलीपोर्टेशन और समय यात्रा के बारे में क्या कहा जा सकता है?
वर्तमान में, विज्ञान उन परिदृश्यों को प्रकट करने लगा है जो हमें न केवल अतीत के बारे में, बल्कि एक अलग वर्तमान और संभावित भविष्य की वास्तविकता के बारे में हमारे दृष्टिकोण को स्पष्ट करने में मदद करते हैं: अन्य सभ्यताओं के साथ संपर्क, समय यात्रा, समानांतर ब्रह्मांड या अंतरतारकीय यात्रा।
एल्सिओन प्लायडिस द्वारा वीडियो

जादू और भ्रम पर इस त्रयी के भाग 2 में, हम देखेंगे कि कैसे जादू जीवन भर हमारे साथ होता है। यह अब भी वैसा ही है, जैसा कि एक हजार साल पहले था, और यह एक और हजार साल तक ऐसा ही रहेगा।
हम सभी को जादू की ज़रूरत है। यह हमेशा हमारे आस-पास मौजूद रहता है, और जब हम इसके साथ संपर्क खो देते हैं या इसे छोड़ देते हैं, तो हम अपने आस-पास की हर चीज के साथ अपने अगोचर संबंध को तोड़ देते हैं। न केवल मंत्रमुग्ध राजकुमारियों, दीपक से निकलने वाले जिन, छिपे हुए खजाने, और बात करने वाले पक्षियों ने हजारों सालों से हमें चकित और प्रेरित किया है, लेकिन जब भी हम खुद पर विश्वास करते हैं और अपनी क्षमता पर भरोसा करते हैं तो जादू भी पाया जा सकता है। यह किसी भी चुनौती का सामना करने की हमारी अटूट क्षमता में भी निहित है।
सहानुभूति, लचीलापन, स्वस्थ मनोरंजन, आनंद, खुशी, स्नेह, अभिव्यक्ति, मनोरंजन और प्रेम... ये सभी सकारात्मक अवस्थाएं हैं जो हमारे जीवन को बदल सकती हैं और उस प्रकाश और जादू को आकर्षित कर सकती हैं जो हमने सोचा था कि हमने खो दिया है।
शिक्षा में जादू को शामिल करने से अनंत संभावनाएं खुलती हैं और सभी चीजों के बीच मौजूद अमूर्त संबंधों को बढ़ावा मिलता है। इसके अलावा, जादू हमारी क्षमताओं और विकास की क्षमता को बढ़ाता है। रचनात्मकता, कल्पना, उत्साह और आश्चर्य महसूस करने की क्षमता स्वस्थ, सुखी जीवन का हिस्सा है, और वे कुछ ऐसी चीजें हैं जिन्हें हमें बच्चों या वयस्कों के रूप में कभी नहीं खोना चाहिए।
एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा वीडियो

हम वर्तमान में एक संकटपूर्ण क्षण में हैं जिसमें अटलांटिस के युग के अंत में जिस तरह का विनाश हुआ था वो फिर से हो सकता है। वैज्ञानिक ब्रह्मांड की निगरानी कर रहे हैं और संभावित जोखिमों का मूल्यांकन कर रहे हैं, और उन्होंने पाया है कि तथाकथित 'प्लैनेट एक्स', जिसे बरनार्ड, नेमेसिस, टाइको, वर्मवुड या प्राचीन सेमाइट्स के बीच बाल के स्टार के रूप में भी जाना जाता है, वास्तविक है। दरअसल, इसका खगोलीय पारगमन नाक्षत्र वर्ष के दौरान सूर्य की यात्रा के अंतिम चरण के साथ मेल खाता है, यानी वह क्षण जिसमें अब हम हैं।
वॉएजर और पायनियर 10 जैसे अंतरिक्ष जांचों द्वारा एकत्र किए गए डेटा के माध्यम से, वैज्ञानिकों ने निष्कर्ष निकाला है कि हम एक इंटरस्टेलर क्लाउड के करीब पहुंच रहे हैं जिसका व्यास लगभग 30 प्रकाश वर्ष लंबा है। यह अत्यधिक चुम्बकित है और, उनके विचार में, वहाँ बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि, जीवित रहने के विकल्पों की तलाश में, शोधकर्ताओं ने 1970 के दशक में 'प्रोजेक्ट डेडलस' को डिजाइन किया, जो बरनार्ड्स स्टार पर केंद्रित था। साथ ही, वेटिकन और उसकी सीक्रेट ऑब्जर्वेटरी पृथ्वी के निकट आने वाले खगोलीय पिंडों की बारीकी से निगरानी कर रही हैं।
इसके अलावा, चंद्रमा जैसे उपग्रहों का क्या महत्व है, जो कई वैज्ञानिक दावा करते हैं कि वे हॉलो और कृत्रिम हैं, या अन्य जैसे 'ब्लैक नाइट', जो अतिरिक्त-स्थलीय मूल के प्रतीत होते हैं? और प्रोजेक्ट 'लुकिंग ग्लास' के बारे में क्या कहा जा सकता है जो उन्नत तकनीक का इस्तेमाल करता है और मल्टीवर्स और डायमेंशनल पोर्टल्स या स्टार गेट्स से जुड़ा है?
एलिसन प्लीएड्स द्वारा वीडियो

जादू हमें इस कठिन समय में खुशी और सुकून देता है जो हम अनुभव कर रहे चिंताओं और अनिश्चितताओं से भरे हुए हैं। यह हमारे लिए एक जगह बनाता है, जिसमें हम सुंदरता और कल्पना को फिर से खोज सकते हैं। यह हमें बच्चों की तरह वापस जाने और सादगी और खुशी व्यक्त करने में सक्षम बनाता है। पूरे इतिहास में, क्लासिक ग्रीस से लेकर सुदूर पूर्व, मिस्र और प्राचीन फारस तक, अटकल, कायापलट, बात करने वाले जानवरों, चलने वाली मूर्तियों और तावीज़, जो बीमारियों को ठीक करते हैं, की विशेषता वाली कहानियाँ दर्ज हैं।

इसके अलावा, 'सिद्धि' - योगियों की चमत्कारी शक्तियाँ - में विभिन्न कौशल शामिल हैं जैसे किसी वस्तु को दूर से छूना या तत्वों पर हावी होना। एक अन्य उपलब्धि में तथाकथित 'चमत्कार रस्सी' चाल शामिल थी जिससे जादूगर का प्रशिक्षु एक रस्सी पर चढ़ जाता था, जब तक कि वह गायब नहीं हो जाता। 'वन थाउज़ेंड एंड वन नाइट्स' में राजकुमारी शेहेराज़ादे की महान कहानियाँ भी ध्यान देने योग्य हैं, जो हमें एक बार फिर से निर्दोषता और आश्चर्य के युग में ले जाती हैं, जो ठीक होने लायक है। हम जिन्न की दुनिया की बात कर रहे हैं, जादू के दीये, उड़ते हुए कालीन, साहसी राजकुमारियाँ, आसमान में उड़ने वाले घोड़े और वीर... जो हमारे बचपन की यादों का हिस्सा हैं। यह आश्चर्य और रहस्य की दुनिया है जहां असंभव वास्तविकता बन जाता है।

बाद में, हमारे अपने समय में, हमारे पास हैरी हुडीनी, महान जादूगर और दुनिया को चकित करने वाले पलायनवादी, और डेविड कॉपरफील्ड, या अन्य लोगों के बीच, या अद्भुत Cirque du Soleil जैसे मायावादी हैं, जिन्होंने इस जादू की भावना को जीवित रखा है, और इस वास्तविकता का धन्यवाद, हमें आश्वासन दिया जाता है कि किसी भी लक्ष्य तक पहुंचा जा सकता है और निश्चित है कि जादू सभी चीजों में निहित है।

वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

एक महान बाढ़ से उत्पन्न एक बड़ी तबाही का अस्तित्व कई लोगों की सामूहिक स्मृति में कायम है, और इसे दुनिया भर में 500 से अधिक ज्ञात संस्करणों में अटलांटिस की सभ्यता के जीवन के अंतिम क्षण के रूप में वर्णित किया गया है। पृथ्वी की धुरी में बदलाव, और उन क्षेत्रों में विशाल रेगिस्तानों का उभरना, जो कभी समुद्री जानवरों या विशाल उष्णकटिबंधीय जंगलों के घर थे, ने आज की सभ्यता के लिए एक नई सेटिंग बनाई।

अटलांटिस के अंत में, दुनिया भर में कई रहस्यमय अवशेष बिखरे हुए थे और बाढ़ से बचने वाले कुछ लोग मिस्र, भारत, चीन, तिब्बत और ग्रीस में बस गए थे। हम मायन्स, ओल्मेक्स, टॉलटेक, एज़्टेक, फोनीशियन, गुआंचेस और बास्क जैसे लोगों की बात कर रहे हैं, जो उस अत्यधिक विकसित सभ्यता के वंशज हैं।

जबकि हम, मानवता के रूप में, अपने आप को एक महत्वपूर्ण क्षण में पाते हैं, उस जोखिम का सामना कर रहे हैं जो उस युग में आज हो सकता है, इस संभावना के बारे में नए सिद्धांत और सबूत सामने आ रहे हैं कि असामान्य सौर गतिविधि एक बार फिर हो सकती है, और उसी विनाशकारी प्रक्रियाओं को ट्रिगर कर सकती है। जिससे उनकी सभ्यता समाप्त हो गई। हम कई सौर घटनाओं का जिक्र कर रहे हैं जो फिर से होने के कगार पर हैं।

ऐसा होने के बावजूद, अगर हम अपनी फ्रीक्वेनसी को बढ़ाने, एक प्रजाति के रूप में एकजुट होने और एक सकारात्मक बदलाव करने में सक्षम हो जाते हैं, तो हम जिस भयानक पतन में रहते हैं, उसे छोड़कर, हमें अतिरिक्त सहायता भी मिल सकती है। वास्तव में, जैसे-जैसे समय कठिन होता जाता है, हम हॉलो अर्थ में भी आश्रय पा सकते हैं, बहुत कुछ अन्य मानविकी के उन लोगों की तरह जो अपनी अखंडता को बनाए रखना जानते थे।

वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

मनुष्य को नियंत्रित करना और उनके आचरण को संशोधित करना आदिकाल से ही एक उद्देश्य रहा है। वर्तमान में, साइकोट्रॉनिक, काइनेटिक और रेडियोफ्रीक्वेंसी हथियार, या 5G, का उपयोग आबादी के खिलाफ किया जा रहा है, जैसा कि 2018 में हवाना में अमेरिकी राजनयिकों के साथ हुआ था। वायरलेस तकनीक हमारे विचारों में हस्तक्षेप कर रही है, हमारे डीएनए को नुकसान पहुंचा रही है और सेल स्तर पर चोट पहुंचा कर धीरे-धीरे इंसानों को मार रही है।
इस तथ्य के बावजूद कि कुछ लोग अनजान हैं, यह सभी मनुष्यों को समान रूप से प्रभावित करता है। ऐसे हथियार भी हैं जो विचारों को प्रेरित कर सकते हैं, जैसे सिंथेटिक टेलीपैथी और प्रेरित सपने या बुरे सपने।
इन आवृत्तियों का उपयोग करके, वे सचमुच मानव मस्तिष्क में हस्तक्षेप कर रहे हैं, हमारे विचार पैटर्न और व्यवहार को बदल रहे हैं। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि जलवायु-परिवर्तनकारी हथियार - जैसे कि अमेरिकी HAARP और रूसी SURA सिस्टम - तूफान या शक्तिशाली भूकंपों को ट्रिगर करने में सक्षम हैं, जैसा कि हमने हाल के वर्षों में देखा है।

एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा वीडियो

अटलांटिस अत्यधिक उन्नत था, और इसके विकास की डिग्री हमारी वर्तमान सभ्यता से कहीं अधिक थी। यद्यपि इसे पृथ्वी से मिटा दिया गया था, इसे कई संस्कृतियों के मिथकों और दंतकथाओं में याद किया जाता है, जो उन भयावह घटनाओं के बारे में बताते हैं, जो महान बाढ़ का कारण हुई थी, जैसे कि विशाल सोलार तूफान जिसने लगभग 9,200 साल पहले जलवायु को बदल दिया और अंतिम हिमनद काल का अंत कर दिया।

उनके पास विनाश के अकल्पनीय हथियार थे जो विशाल आबादी को मिटा सकते थे जिनका उपयोग सभ्यता के अंतिम युग में प्रकाश और अंधेरे के बीच बड़े पैमाने पर युद्धों में किया गया था। जो कुछ बच गए वे एक नई जाति के निर्माण का आधार बने।
एक बार फिर इतिहास खुद को दोहरा रहा है। हमारी जाति अपने अंतिम खेल का अनुभव कर रही है और, एक बार फिर, हमारे सामने दो रास्ते खुले हैं। हम जीवन, आनुवंशिकी और उत्परिवर्तन के साथ भगवान की भूमिका निभाने के पागलपन में भाग लेना जारी रख सकते हैं, या हम अपनी आवृत्ति बढ़ा सकते हैं और अपने डीएनए की अखंडता को वापस ले सकते हैं, जो हजारों साल पहले दूषित हो गया था। बाद वाले को करके, हम इसके 12 मूल स्ट्रैंड्स को सक्रिय ककर सकते हैं और उस स्थान को पुनः प्राप्त कर सकते हैं जो मूल रूप से हमारे थे, और सभी प्रकार की गुलामी और सीमाओं से मुक्त हो जाएँगे।
यह अभी नहीं होगा तो कभी नहीं होगा। हम में से प्रत्येक को अपना चुनाव करना होगा। या तो हम आगे बढ़ कर एक बड़े कायापलट से गुजरें, या हम एक नए सोलार चमक या फ्लैश के आगे झुक जाएँ जो हमारी तकनीक को नष्ट कर देगा, हमें ठोकर खिलाएगा, और अंत में हमें पूरी तरह से पीछे जाने के लिए मजबूर कर देगा।

एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा वीडियो

दुनिया भर की संस्कृतियों में पाए जाने वाले मिथकों और किंवदंतियों में बाढ़ की सामूहिक स्मृति का पता लगाया जा सकता है। एक तत्व जो उन सभी के लिए सामान्य है, प्राचीन काल में मानव जाति का विनाश है। यद्यपि अधिकांश लोगों का सफाया कर दिया गया था, एक छोटा समूह बच गया, जिसका नेतृत्व एक प्रमुख व्यक्ति ने किया: नोआह, नेने, अत्रहासिस, या मनु, यह इस बात पर निर्भर करता है कि प्रत्येक संस्कृति इन घटनाओं का वर्णन कैसे करती है। उस युग में, प्रौद्योगिकी अत्यधिक उन्नत थी, और कुछ अपने हवाई जहाजों का उपयोग करके भाग गए, जिन्हें विमान के रूप में जाना जाता है।
उनके निर्माण के अवशेष विभिन्न प्रकार के समुद्रों में पानी के भीतर पाए गए हैं। ये कलाकृतियाँ, जो लगभग 12,000 साल पहले की हैं, अटलांटिस की सभ्यता के अस्तित्व की पुष्टि करती हैं।
पौराणिक कथाओं और प्राचीन लिखित स्रोतों से हमें पता चलता है कि अटलांटिस का अंतिम युग एक बड़ी तबाही से चिह्नित था। समुद्र की लहरें पहाड़ों जितनी ऊँची हो गईं, जबकि तूफान और ज्वालामुखी विस्फोटों ने पूरे ग्रह को हिला दिया। कुछ विद्वानों का अनुमान है कि लगभग 12,000-13,000 साल पहले एक विशाल क्षुद्रग्रह या धूमकेतु के प्रभाव ने अंतिम हिमयुग के अंत को गति दी। इसने हमारी सभ्यता के इतिहास में एक महत्वपूर्ण परिवर्तन भी किया, अटलांटिस को नष्ट कर दिया और बाढ़ का कारण बना, जैसा कि कई समकालीन शोधकर्ताओं का सुझाव है।

वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

एल्सिओन प्लाइडिस स्पेशल 23: नियंत्रण, वैक्सीन्स, रोबोटीकरण के विरोध में एक नए भविष्य के निर्माण के लिए मुकदमे

2020 की शुरुआत के बाद से, हम एक मनहूस दुनिया में रह रहे हैं, जो नकली महामारी और निर्मित किए जा रहे नए वायरस द्वारा उत्पन्न है, ताकि भय अभियान और वैक्सीन रोलआउट जारी राखी जा सके, एक ऐसे समाज के भीतर जो तेजी से अलग-थलग और बीमार होता जा रहा है, जैसे-जैसे मनुष्य रोबोटाइजेशन और ट्रांसह्यूमनिज्म की ओर झुक रहा है।

फिर भी, हमें यह भी ध्यान रखना चाहिए कि बड़ी संख्या में लोग एक साथ बैंडिंग कर रहे हैं, संघों, संगठनों और विशेषज्ञों के समूहों के माध्यम से कई देशों में पहले से चल रहे विरोध-आधारित सामाजिक आंदोलन बनाने के लिए, जो स्वतंत्रता और सच्चाई के समर्थन में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और अदालतों के समक्ष मुकदमा दायर कर रहे हैं, ताकि जो कुछ हमारे साथ किया गया है वह प्रकाश में आए।

ये क्यों हो रहा है? हम क्या भविष्य चाहते हैं - सामाजिक नियंत्रण की एक ठंडी और रोबोटिक दुनिया, वैक्सीन से जुड़े सामूहिक सम्मोहन, नई निर्मित महामारी और बीमारी, जैसा कि हम वर्तमान में अनुभव कर रहे हैं? वैकल्पिक रूप से, क्या हम इस भ्रष्ट व्यवस्था के बाहर, वास्तविक मूल्यों पर स्थापित एक नई दुनिया का निर्माण शुरू करेंगे, जहां एकजुटता और परोपकारिता हमें सद्भाव, स्वतंत्रता और शांति से रहने में सक्षम बनाती है?

वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

प्राचीन परंपराएं 'अघरता' की उत्पत्ति को बाइबिल के नोआह और अटलांटिस की सभ्यता के विनाश से जोड़ती हैं।
अटलांटिस एक अत्यधिक विकसित सभ्यता थी जिसकी तकनीक बेहद विकसित थी। उनके पास अंतरिक्ष जहाज थे जो असीमित ऊर्जा पर चलते थे, और कई शोधकर्ताओं ने इस तथ्य की पुष्टि की है, जो कि प्रचुर साक्ष्य द्वारा समर्थित है। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सभ्यता का अंतिम युग, जो इसके अंतिम विनाश से पहले था, उसमें गिरावट की विशेषता थी, और उनकी सेनाओं ने भयानक युद्ध छेड़े जिसमें परिष्कृत हथियार शामिल थे, बावजूद इसके कि उन्हें उन प्राणियों से चेतावनियाँ मिलीं जिन्होंने महान बाढ़ से पहले उस समय की मानवता की मदद करने की कोशिश की थी।
अटलांटिस, लेमुरिया और हाइपरबोरिया के कई बचे लोगों को हालो अर्थ में शरण मिली, और वे पहले की सभ्यताओं की निरंतरता हैं जिन्होंने अपना सबक सीखा, और तब से शांतिपूर्वक विकास करना जारी रखा है।
भारतीय, ग्रीक, मिस्र और माया मिथक - और यहां तक ​​​​कि 'ए थाउज़ेंड एंड वन नाइट्स' की फ़ारसी कहानियाँ - अटलांटिस सभ्यता के इतिहास को उसके अधिकतम वैभव से लेकर उसके पतन और मृत्यु तक का वर्णन करती हैं। वे हमारी वर्तमान मानवता की शुरुआत का भी वर्णन करते हैं, जो आत्म-विनाश की दिशा में उनके नक्शेकदम पर चलती प्रतीत होती है, और उस दिशा में जारी रहेगी, जब तक कि हम इसे रोकने के लिए कुछ नहीं करते।
वीडियो एल्सिओन प्लाइडिस द्वारा

SHOW MORE

Created 2 years, 4 months ago.

109 videos

Category News & Politics